Skip to Content

Uttarakhand साथी को छुड़ाने को थाने में थानेदार पर ताना तमंचा, और अब पहुंचा जेल

Uttarakhand साथी को छुड़ाने को थाने में थानेदार पर ताना तमंचा, और अब पहुंचा जेल

Closed
by August 29, 2021 All, News

नानकमत्ता : पुलिस ने थाने के अंदर तमंचे के बल पर अपने साथी को छुड़ाने की कोशिश करने वाले क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी) को उसके साथी सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बता दें कि नानकमत्ता थानाध्यक्ष नवीन बुधानी ने विकास सिंह पुत्र जोगेन्द्र सिंह निवासी बिडौरी, नानकमत्ता की शिकायत के आधार पर पूछताछ करने के लिए शेरी पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी खेमपुर, थाना नानकमत्ता को थाने बुलाया था। थाने में शिकायतकर्ता विकास सिंह भी मौजूद था और थानाध्यक्ष बुधानी द्वारा दोनों पक्षों की बात सुनी जा रही थी। तभी शाम के 6 बजे क्षेत्र पंचायत सदस्य जोगा सिंह पुत्र भजन सिंह निवासी ग्राम हरैया, नानकमत्ता गुस्से में आग बबूला होकर थाने के अन्दर थानाध्यक्ष को गालियां देते हुये घुस आया।

जब उन्होंने उसे अपने पास बुलाकर बातचीत करनी चाही तो जोगा सिंह भड़क गया और बोला कि तुमने शेरी को थाने में क्यों बुलाया और शेरी को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगा। जब उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की तो जोगा सिंह अपनी राजनैतिक पकड़ का हवाला देते हुये थानाध्यक्ष बुधानी व थाने में मौजूद अन्य पुलिस वालों को जान से मारने की धमकी देने लगा। जोगा सिंह बोला कि मैं क्षेत्र पंचायत सदस्य हूं। मेरी यहां पर राजनैतिक पकड़ है। मैं अभी भीड़ इक्ट्ठा कर जला दूंगा। जिसके बाद जोगा सिंह व शेरी सिंह ने पुलिसवालों के साथ हाथापाई शुरु कर दी और जोगा सिंह ने अपनी पैन्ट की बाई फैट में हाथ डालकर एक तमंचा निकालकर फायर करने की नीयत से पुलिसवालों को धमकाने डराने हेतु तमंचा तान दिया तथा पुलिसवालों को जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसके बाद थानाध्यक्ष नवीन बुधानी, कां. सुरेन्द्र सिंह, गिरीश चन्द्र मठपाल, सुरेश कुमार, ईश्वरी दत्त शर्मा ने आवश्यक बल प्रयोग कर उन पर काबू पाया। उसके हाथ का तमंचे में एक तथा उसकी जेब में 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए। इसके पश्चात दोनों अभियुक्तों जोगा सिंह व शेरी के खिलाफ धारा 186/332/353/ 504/ 506 आईपीसी, शस्त्र अधि. व धारा 7 सीआरएलए एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...