Skip to Content

उत्तराखंड : टिहरी का आदमखोर तेंदुआ मारा गया, इंसानों और पालतू जानवरों को बना रहा था शिकार

उत्तराखंड : टिहरी का आदमखोर तेंदुआ मारा गया, इंसानों और पालतू जानवरों को बना रहा था शिकार

Closed
by July 20, 2021 News

टिहरी की खासपट्टी छाम और दुरोगी गांव में बीते एक सप्ताह से आतंक का पर्याय बना गुलदार मारा गया है। जिसके बाद ग्रामीणों ने कुछ राहत की सांस ली है। बहरहाल अभी गुलदार की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि यह वही गुलदार है कि जिसने गांव के मवेशियों से लेकर इंसानों तक को निवाला बना दिया था,क्योंकि इस क्षेत्र के तलहटी में कई गुलदार होने की संभावनाएं हैं।

आपको बता दें कि खासपट्टी क्षेत्र के छाम और दुरोगी गांव में गुलदार ने तांडव मचा रखा था। आज मंगलवार को ही गुलदार ने दुरोगी मदन लाल उर्फ मद्दा कोली की पत्नी गुन्द्री देवी (50) को मौत के घाट उतार दिया। जबकि इससे पूर्व वह छाम गांव के भगवती दास की पत्नी को आंगन से उठा ले गया और उसका आधा शरीर खेतो में छोड़ दिया। वहीं दुरोगी की एक विवाहिता महिला पर वह पहले भी हमला कर चुका है जिसका उपचार चल रहा है। छाम की घटना के बाद से वन विभाग की टीम क्षेत्र में तैनात थी। लगातार काबिंग करने बाद आज मंगलवार को शाम करीब साढ़े चार बजे गुलदार को ढेर कर दिया गया।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...