Skip to Content

पीएम मोदी की 4 दिसंबर देहरादून रैली की तैयारियां जोरों पर, सरकार और बीजेपी ने लगा दी है पूरी ताकत

पीएम मोदी की 4 दिसंबर देहरादून रैली की तैयारियां जोरों पर, सरकार और बीजेपी ने लगा दी है पूरी ताकत

Closed
by December 2, 2021 News

2 Dec. 2021. Dehradun. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरूवार शाम को परेड ग्राउण्ड का स्थलीय निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 4 दिसम्बर को प्रस्तावित रैली की व्यवस्थाओं को शीघ्र अंतिम रूप देने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिये कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा इस अवसर पर हजारों करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास भी किया जायेगा। अतः इस सम्बंध में भी आवश्यक व्यवस्थायें समय पर पूर्ण कर ली जाय। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में किसी भी प्रकार की कमी न रहे। सभी संबंधित अधिकारीगण इस पर विशेष ध्यान दें। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, बंशीधर भगत,केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, विशेष प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री अभिनव कुमार, आईजी संजय गुंज्याल, आयुक्त गढ़वाल सुशील कुमार, जिलाधिकारी आर.राजेश कुमार, एस.एस.पी. जन्मेजय खण्डूरी, भाजपा नेता कुलदीप कुमार, सुरेश भट्ट, बलजीत सोनी आदि के साथ ही लोक निर्माण, पुलिस एवं एस.पी.जी. के अधिकारीगण उपस्थिति थे।

वहीं आगामी 4 दिसम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा ने भी पूरी ताकत लगा दी है। पार्टी के वरिष्ठ नेता/कार्यकर्ता रैली को सफल बनाने के लिए जनसंपर्क कर रहे हैं । रैली के लिए विभिन्न व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी वरिष्ठ नेता/कार्यकर्ताओं को दी जा रही है आज इसी से संबंधित प्रदेश संगठन महामंत्री अजय कुमार ने प्रदेश कार्यालय में पार्टी के सभी मोर्चा अध्यक्ष, महामंत्री और और मोर्चा के प्रभारी की एक बैठक ली । बैठक में प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर फ़ीडबैक लिया, साथ ही आवश्यक निर्देश दिए।

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर Uttarakhand Mirror से जुड़ें, अगर आप वेबसाइट पर हैं तो नीचे लाइक बटन क्लिक करें )

(अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News या गूगल पर सर्च करें Mirror Uttarakhand News)

Previous
Next
Loading...