Skip to Content

Uttarakhand दिल्ली से आयी महिला पर्यटक ने पुलिस को धमकाया, बोली मास्क नहीं पहनुंगी, फिर क्या हुआ पढ़ें

Uttarakhand दिल्ली से आयी महिला पर्यटक ने पुलिस को धमकाया, बोली मास्क नहीं पहनुंगी, फिर क्या हुआ पढ़ें

Closed
by November 22, 2020 News

दिल्ली, महाराष्ट्र सहित देश के कुछ जगहों पर कोरोनावायरस संक्रमण के मामले बढ़ने के कारण उत्तराखंड पुलिस काफी एहतियात बरत रही है। राज्य के पर्यटन स्थलों में दूसरी जगह से आए पर्यटकों पर नजर रखी जा रही है, हालांकि अधिकतर लोग मास्क पहन रहे हैं लेकिन कुछ घटनाएं ऐसी हो रही है जहां लोग मास्क पहनने की बात सुनकर पुलिस से ही भिड़ रहे हैं।

ऐसी ही एक घटना उत्तराखंड के नैनीताल में देखने को मिली, नैनीताल के तल्लीताल बस स्टैंड के पास पुलिस ने दिल्ली से आए कुछ पर्यटकों से मास्क पहनने को कहा, पर्यटकों ने मास्क तो नहीं पहना लेकिन उनमें से एक महिला बुरी तरह पुलिस से उलझ गई। महिला पुलिस को धमकी दे रही थी कि उसका भाई दिल्ली में बड़ा अधिकारी है और वह सब को देख लेगी, यही नहीं महिला ने कहा कि वह खुद का यूट्यूब चैनल चलाती है और इस घटना का पूरा वीडियो वह अपने यूट्यूब चैनल में डाल देगी और नैनीताल पुलिस को सबक सिखाएगी। इसके बाद आगे क्या हुआ पढ़िए….

इसके बाद मौके पर भीड़ बढ़ने लगी, महिला के पति ने महिला को समझाने की कोशिश की तो महिला ने अपने पति के साथ ही झगड़ा कर लिया। किसी तरह पति ने बमुश्किल पत्नी को चुप करवाया, इसके बाद पुलिस ने सभी पर्यटकों का मास्क नहीं पहनने पर ₹200 का चालान काट दिया, साथ ही पुलिस ने मास्क पहने रहने की सभी को सलाह दी। महिला का नाम शालिनी बताया जा रहा है और वह दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली है। दरअसल दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले बढ़ने के बाद दिल्ली से उत्तराखंड आने वाले पर्यटकों पर कड़ी निगाह रखी जा रही है। राज्य की सीमाओं पर भी एक बार फिर संबंधित जिला प्रशासन ने दिल्ली से आने वाले लोगों की कोरोनावायरस जांच शुरू कर दी है।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Loading...