Skip to Content

Uttarakhand मुंबई का सुपारी किलर हरिद्वार में दबोचा गया, साथी का एनकाउंटर कर चुकी यूपी पुलिस, पढ़ें पूरी खबर

Uttarakhand मुंबई का सुपारी किलर हरिद्वार में दबोचा गया, साथी का एनकाउंटर कर चुकी यूपी पुलिस, पढ़ें पूरी खबर

Closed
by April 28, 2022 All, News

28 April. 2022. Haridwar. मुंबई बिल्डर हत्या मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने कुख्यात सुपारी किलर गिरोह के सदस्य को एसओजी हरिद्वार की मदद से रेलवे फाटक, ज्वालापुर के पास से धर दबोचा। मुंबई क्राइम ब्रांच ने पकड़े गए आरोपी की कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड मांगी है।मुंबई से आई क्राइम ब्रांच की टीम ने एसओजी पुलिस की मदद से कनखल, जगजीतपुर में काफी दिनों से रह रहे हत्या के आरोपी अर्जुन पुत्र राजेंद्र चौधरी, निवासी चांदपुर रोड, बुलंदशहर यूपी को रेलवे फाटक ज्वालापुर से धर दबोचा।

अर्जुन पर आरोप है कि उसने मुंबई में एक बड़े बिल्डर समय चौहान को उसी के कार्यालय में घुसकर मौत के घाट उतार दिया था, जिसके बाद से वह फरार चल रहा था। जिसे मुंबई पुलिस बीते दो माह से तलाश कर रही थी। मुंबई बिल्डर की हत्या में शामिल चार आरोपियों में से 2 को पहले ही मुंबई क्राइम ब्रांच गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि एक का एनकाउंटर यूपी पुलिस ने 21 मार्च को बनारस में कर दिया था। अब चौथे मुख्य आरोपी को मुंबई क्राइम ब्रांच ने एसओजी के साथ मिलकर हरिद्वार से धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि किसी बड़े किन्नर की सरपरस्ती और एक भूखंड के विवाद को लेकर बिल्डर की हत्या सुपारी किलर द्वारा कराई गई थी। बिल्डर की हत्या के लिए इन 4 लोगों ने ही सुपारी ली थी।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...