Skip to Content

Uttarakhand पुलिसकर्मियों के परिजनों ने किया विरोध-प्रदर्शन, पूरी खबर पढ़ें

Uttarakhand पुलिसकर्मियों के परिजनों ने किया विरोध-प्रदर्शन, पूरी खबर पढ़ें

Closed
by July 25, 2021 News

उत्तराखंड में पुलिसकर्मियों के ग्रेड पे का मामला अब तूल पकड़ने लगा है, पुलिस जवानों के परिजनों में ग्रेड पे मामले पर पुलिस अधिकारीयों की तमाम दलीलों और अपीलों का कोई असर नहीं दिखा। पुलिस कर्मियों के परिजनों ने अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत आज राजधानी देहरादून और रुद्रपुर में जमकर धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया। उनकी मांग है कि पूर्व की भांति 4600 रुपये ग्रेड पे दिया जाए।
प्रदर्शन में शामिल महिलाओं का कहना है कि जब तक पुलिस कर्मियों का ग्रेड पे 4600 रुपये नहीं किया जाता है, तब तक आंदोलन जारी रहेगा, इस दौरान भारी पुलिस फोर्स मौजूद रही। धरने में पुलिस परिवार की महिलाओं द्वारा हाथों में तख्ती लेकर 4600 रुपये ग्रेड पे की मांग की गई, इस दौरान महिलाओं की पुलिस अधिकारियों से बहस भी हुई।

बता दें कि इस संबंध में डीजीपी अशोक कुमार और एसएसपी योगेंद्र रावत ने भी चेतावनी और अपील जारी की थी। एसएसपी योगेंद्र रावत ने पुलिसकर्मियों के परिजनों को आश्वासन दिया था कि 27 तारीख को आगामी कैबिनेट बैठक में ग्रेड पे को लेकर सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...