Skip to Content

Uttarakhand यहां लगने जा रहा है रोजगार मेला, 1 हजार पदों पर भर्ती, 75,000 रुपए तक होगी सैलरी

Uttarakhand यहां लगने जा रहा है रोजगार मेला, 1 हजार पदों पर भर्ती, 75,000 रुपए तक होगी सैलरी

Closed
by September 22, 2024 News

22 September. 2024. Dehradun. रोजगार तलाश रहे बेरोजगारों के लिए मतलब की खबर है, देहरादून में 5 अक्टूबर को रोजगार मेला लगाने की तैयारी चल रही है, जिसमें हेल्थ, फार्मा, मैन्यूफेक्चरिंग, सेल्स, मार्केटिंग समेत विभिन्न सेक्टरों की 40 से अधिक कंपनियां शामिल होंगी।

इस रोजगार मेले में एक हजार पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। उत्तराखंड में लगने जा रहे इस जॉब फेयर के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गए हैं। ऐसे में उम्मीदवार अपनी योग्यतानुसार पंजीकरण की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

यह रोजगार मेला उत्तराखंड के देहरादून में सेवायोजन विभाग की तरफ से आयोजित किया जाएगा। जिसमें प्राइवेट सेक्टर की बड़ी कंपनियां पदानुसार योग्य अभ्यर्थियों का चयन करेंगी।

इस जॉब फेयर में 8वीं पास से लेकर ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट उम्मीदवार शामिल होकर अपनी योग्यतानुसार जॉब ले सकते हैं। उम्मीदवारों के पास 10,000 से लेकर 75,000 रुपये मंथली सैलरी की नौकरी पाने का बेहतरीन चांस होगा।

इस रोजगार मेले में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को ऑफलाइन सेवायोजन कार्यालय में जाकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। जो युवा अन्य जिलों से इसमें शामिल होंगे वो मेले वाले दिन भी अपना पंजीकरण करा सकते हैं।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

(नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Follow us on Social Media