Skip to Content

Uttarakhand नाक और मुंह दबाकर मारा किरण को पति ने, सिर्फ 3 महीने पहले हुई थी शादी

Uttarakhand नाक और मुंह दबाकर मारा किरण को पति ने, सिर्फ 3 महीने पहले हुई थी शादी

Closed
by June 11, 2021 News

उत्तराखंड के चंपावत जिले के लोहाघाट के पाटन-पाटनी गांव में 21 साल की किरण की हत्या की गुत्थी अब सुलझ चुकी है। कुछ दिनों पहले हुए इस हत्याकांड में पुलिस ने किरण की सास और पति को गिरफ्तार किया था, किरण की शादी सिर्फ 3 महीने पहले 10 मार्च को हुई थी। पुलिस के अनुसार किरण की हत्या उसके पति ने मुंह और नाक दबाकर घर के अंदर की थी।

किरण की शादी 10 मार्च को खेतीखान के डिंगवाल से पाटन पाटनी के कुलदीप सिंह बिष्ट के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही किरण की सास और उसका पति उसको दहेज के लिए परेशान करने लगे। बताया जा रहा है कि किरण का पति शक्की मिजाज का भी था और अक्सर उससे झगड़ा करते रहता था। शादी के करीब 2 महीने बाद 1 दिन ससुराल वालों ने किरण के मायके में बताया कि किरण ने आत्महत्या कर ली है। इसके बाद किरण के माता-पिता को शक हुआ और उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने शक के आधार पर किरण की सास और किरण के पति को गिरफ्तार किया था, जिनसे पूछताछ करने के बाद अब कई नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस की ओर से बताया गया है कि हत्या वाले दिन किरण और उसके पति में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, किरण के पति ने किरण की नाक और मुंह दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद इस हत्या को आत्महत्या जैसा दिखाने के लिए किरण के सास और पति के द्वारा किरण के मायके में आत्महत्या करने की खबर दी गई। हालांकि किरण के माता-पिता को शक हो गया था क्योंकि किरण ने अक्सर अपने माता-पिता को बताया था कि सास और पति उसको दहेज के लिए परेशान करते हैं। किरण के माता-पिता की सजगता के कारण ही किरण के हत्यारे को पुलिस बेनकाब कर पाई है। Report : Surendra Kumar Gupta, Champawat

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...