Skip to Content

Video अल्मोड़ा जिले में खाई में गिरी बारात की कार, 4 की मौत, कई घायल

Video अल्मोड़ा जिले में खाई में गिरी बारात की कार, 4 की मौत, कई घायल

Closed
by December 3, 2022 News

03 Nov. 2022. Almora. यहाँ भैसियाछांना ब्लाक में एक आल्टो कार के खाई में गिरने की सूचना है। कार बारातियों को लेकर लौट रही थी। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। दुर्घटना में तीन लोग घायल भी बताये गये हैं।

हादसा आज सुबह अल्मोड़ा-सेराघाट मार्ग में जमराडी बखरिया के बीच नौगांव के पास हुआ है। शुक्रवार को एक बारात काफलीगैर, बागेश्वर से बेरीनाग गयी थी। जो आज सुबह वापस लौट रही थी। इसी दौरान बारातियों से भरी एक अल्टो नौगांव के पास बिनसर नदी में जा गिरी। घटना के बाद आस पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने घायलों को वाहन से बाहर निकाल निजी वाहन से पास के नजदीकी अस्पताल को भेज दिया है। प्रशासन की टीम काफी देर बाद घटनास्थल पर पहुंची।

ग्रामीणों के मुताबिक 4 लोगो की मौत हो चुकी है। जिसमें 2 महिलाएं व 2 पुरुष बताए जा रहे हैं। एसडीएम गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि तहसीलदार व पटवारी मौके के लिए रवाना हो गए है। एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

Report: Devendra Binwal

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...