Skip to Content

Uttarakhand अल्मोड़ा में 2 छात्र 80 हजार की स्मैक के साथ गिरफ्तार, लोधिया बैरियर के पास चैकिंग में धरे गए

Uttarakhand अल्मोड़ा में 2 छात्र 80 हजार की स्मैक के साथ गिरफ्तार, लोधिया बैरियर के पास चैकिंग में धरे गए

Closed
by June 24, 2021 News

अल्मोड़ा। नशे के खिलाफ अल्मोड़ा पुलिस का अभियान जारी है जिसमे उसे लगभग हर दिन सफलता मिल रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट द्वारा जनपद के युवाओं एवं स्कूली छात्र-छात्राओं को नशे के मकड़जाल से बचाने के लिए नशे के तस्करों पर सर्तक दृष्टि रखते हुए कड़ी कार्यवाही किये जाने हेतु थाना प्रभारी एवं एसओजी को निर्देश दिए गए हैं। इसी आदेश के तहत बुधवार की रात कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस की टीम द्वारा लोधिया बैरियर के पास चैकिंग के दौरान दो युवकों को संदिग्ध प्रतीत होने पर उनसे पूछताछ एवं चैकिंग किए जाने पर उनके कब्जे से 7.95 ग्राम स्मैक जिसके कीमत लगभग 79000 रुपये हैं बरामद की गई , अभियुक्तों के पास से पुलिस को एक इलैक्ट्रानिक तराजू भी बरामद हुआ है।

मामले में प्रभारी निरीक्षक अरूण कुमार ने बताया कि अभियुक्तों की उम्र 23 एवं 21 वर्ष है , अभियुक्तों ने बताया कि वे रूद्रपुर से स्मैक कम दामों में लाकर यह नशा अल्मोड़ा के युवाओं को अधिक दामों में बेचने की फिराक में थे । अल्मोड़ा पुलिस की सतर्क नजर में गिरफ्तार हो गये, इनके विरूद्व कोतवाली अल्मोड़ा में धारा- 8/21 एनडीपीएस अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। युवको के नाम अंकित बिरोडिया(23) पुत्र नारायण सिंह निवासी- ढूॅगाधारा एनटीडी अल्मोड़ा व अंकित उपाध्याय (21)पुत्र बसन्त बल्लभ निवासी- ढॅूगाधारा एनटीडी अल्मोडा है। पुलिस की टीम में उपनिरीक्षक श्याम सिंह बोरा के अलावा कांस्टेबल दीपक लुन्ठी व कांस्टेबल भूपेंद्र वल्दिया शामिल थे।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...