Skip to Content

Uttarakhand अफसर पति ने चिल्ला के बात की, पत्नी ने गला दबाकर मार दिया

Uttarakhand अफसर पति ने चिल्ला के बात की, पत्नी ने गला दबाकर मार दिया

Closed
by November 20, 2020 News

घर में पति और पत्नी के बीच में झगड़ा हुआ और इसी दौरान पति ने पत्नी पर चिल्ला कर बात की, उसके बाद पत्नी ने पति का गला दबाकर हत्या कर दी। यह घटना उत्तराखंड में सामने आई है और पुलिस ने कई दिन तक चौकसी से जांच करने के बाद अब घटना का खुलासा किया है। घटना के बाद पत्नी ने पति के पास एक सुसाइड नोट भी रख दिया और पुलिस को गुमराह करने के लिए मामले को आत्महत्या की ओर घुमा दिया लेकिन पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

घटना हरिद्वार जिले के ज्वालापुर की है, ज्वालापुर कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि जुलाई महीने में जर्स कंट्री के सुरक्षा कर्मी के द्वारा सिटी कंट्रोल रूम को सूचना दी कि फ्लैट नम्बर 118 के अंदर किरायेदार अमरदीप चौहान पुत्र एके चौहान निवासी मूल हाथरस उत्तर प्रदेश हाल प्रोजेक्ट मैनेजर उत्तर प्रदेश निर्माण निगम के द्वारा आत्महत्या कर ली। उक्त सूचना पर कोतवाली ज्वालापुर के द्वारा घटना स्थल पर जा कर मौका मुआयना किया व शव के पंचायत नामा कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसकी रिपोर्ट के अनुसार मृतक की मौत का कारण गला घोंटकर होना पाया गया। जिस कारण पुलिस के द्वारा हत्या एंगल से भी जांच प्रारंभ कर दी थी। तभी नौ सितम्बर को मृतक की माँ सुनीता सिंह ने शिकायत देकर अपनी बहू नीता चौहान के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जांच में अभियोग की विवेचना में सभी परिस्थिति जनक सबूत मृतक की पत्नी के विरुद्ध पाये गये, जिस आधार पर शुक्रवार को कोतवाली ज्वालापुर पुलिस के द्वारा पुनः मृतक की पत्नी से पूछताछ की गई, जिसने पूछताछ में अपने जुर्म का इकबाल कर लिया है।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Loading...