Skip to Content

उत्तराखंड की महिला टीम सभी राज्यों में टॉप पर, निशा ने लिए 8 ओवर में 7 रन देकर 7 विकेट

उत्तराखंड की महिला टीम सभी राज्यों में टॉप पर, निशा ने लिए 8 ओवर में 7 रन देकर 7 विकेट

Closed
by April 5, 2019 News

महिला क्रिकेट अंडर-23 वन-डे लीग में उत्तराखंड की टीम सात मैचों में 28 अंकों के साथ टॉप पर बनी हुई है। गुरुवार को हुए सातवें मैच में उत्तराखंड ने सिक्किम को दस विकेट से करारी शिकस्त दी। उत्तराखंड की निशा मिश्रा ने 8.1 ओवर में सिर्फ सात रन देकर सात विकेट अपने नाम किए।

सिक्किम के साथ यह मैच उत्तराखंड की टीम ने उड़ीसा के कटक के स्टेडियम में खेला, सिक्किम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। सिक्किम टीम की शुरुआत कमजोर रही, उत्तराखंड की निशा मिश्रा ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 8.1 ओवर में सात रन देकर सात विकेट झटके। निशा ने चार ओवर मेडन डाले। जबाव में बल्लेबाजी करने उतरी उत्तराखंड की टीम ने 8.1 ओवर में बिना किसी नुकसान के 43 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया। मेघा सैनी ने 20 व राघवी ने 15 रनों की पारी खेली।

आपको बता दें कि BCCI के तहत आजकल महिला क्रिकेट अंडर-23 वन-डे लीग चल रही है, जिसमें सभी राज्यों की टीमें हिस्सा ले रही हैं और अब तक जितने भी मैच हुए हैं उसमें उत्तराखंड की टीम सबसे टॉप पर बनी हुई है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसकी खबरें लगातार पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...