Skip to Content

उत्तराखंड में अगर कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी आया तो जिंदा नहीं जाएगा, राज्य के मंत्री का बयान

उत्तराखंड में अगर कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी आया तो जिंदा नहीं जाएगा, राज्य के मंत्री का बयान

Closed
by February 24, 2019 News

खेल महाकुम्भ के समापन समारोह में शनिवार को खेल मंत्री अरविंद पांडे भावनाओं में बह गए। खुले मंच से उन्होंने कहा कि अगर कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी उत्तराखंड आया तो वह जिंदा वापस नहीं जाएगा। 

पवेलियन ग्राउंड में आयोजित समापन समारोह में खेल मंत्री अरविन्द पांडे ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। कहा कि पुलवामा हमले में जवानों ने शहादत दी है। इनमे उत्तराखंड के जवान भी शहीद हुए। पाकिस्तान ने साजिश के तहत हमारे नौजवानों पर हमला कराया है। खेल मंत्री ने चुनौती दी कि उत्तराखंड में खेल के माध्यम से कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी नहीं आना चाहिए।

वह षड्यंत्र रचकर हमारे  नौजवानों की हत्या कर रहे हैं। उत्तराखंड में किसी भी खेल में पाकिस्तान का खिलाड़ी नहीं आना चाहिए। वह घोषणा करते हैं कि अगर कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी यहां आएगा तो वह जिंदा वापस नहीं जाएगा।

कहा कि पाकिस्तान से हमारा कोई रिश्ता नहीं होना चाहिए। वह जानते हैं कि संवैधानिक पद पर हैं, लेकिन वह यहां खेल मंत्री होने के नाते नहीं, बल्कि एक नागरिक होने के नाते यह कह रहे हैं। उन्होंने खिलाड़ियों से सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए  खेलों में बेहतर प्रदर्शन का संकल्प लेने का आह्वान किया ! News Source – Hindustan

( उत्तराखंड के नंबर वन वेब न्यूज और व्यूज पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next