Skip to Content

उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा : हाईस्कूल गणित की उत्तर पुस्तिकाएं गायब होने से शिक्षा विभाग में हड़कंप, गुरुवार को हुई थी परीक्षा

उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा : हाईस्कूल गणित की उत्तर पुस्तिकाएं गायब होने से शिक्षा विभाग में हड़कंप, गुरुवार को हुई थी परीक्षा

Closed
by March 8, 2019 News

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में गुरुवार को हुई हाईस्कूल गणित की परीक्षा के बाद एक परीक्षा केंद्र की उत्तर पुस्तिकाएं गायब हो गई हैं । इसके बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है, उत्तर पुस्तिकाओं को संकलन केंद्र तक ले जाने की जिम्मेदारी संभाल रहे शिक्षक ने पुस्तिकाओं के गुम होने की रिपोर्ट भी लिखवाई है।

दरअसल ये मामला उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के जीजीआईसी शक्तिफार्म का है, यहां गुरुवार को हाइस्कूल गणित की परीक्षा हुई थी, जिसके बाद शाम को एक शिक्षक को उत्तर पुस्तिकाओं को लेकर खटीमा संकलन केंद्र जाना था। शिक्षक के अनुसार वह एक निजी बस में उत्तर पुस्तिकाओं के साथ खटीमा जाने के लिए बैठा, लेकिन रास्ते में उसकी उत्तर पुस्तिकाएं गुम हो गईं । इसके बाद पूरे शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया और देर शाम इस शिक्षक ने उत्तर पुस्तिकाओं की गुम होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करा दी । उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है और इस मामले पर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

जिस तरह से ही शिक्षक एक निजी बस में उत्तर पुस्तिकाओं को लेकर आ रहा था वो उत्तराखंड बोर्ड परीक्षाओं की व्यवस्था पर बहुत बड़ा सवाल भी खड़ा कर रहा है।

(उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज़ और व्यूज पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...