Skip to Content

Breaking News उत्तराखंड में तीन छात्र नदी में डूबे, दो लापता और एक को बचाया गया

Breaking News उत्तराखंड में तीन छात्र नदी में डूबे, दो लापता और एक को बचाया गया

Closed
by April 14, 2019 News

उत्तराखंड में देहरादून के विकासनगर के डाकपत्थर बैराज पर तीन छात्र नहाते वक्त नदी में डूब गए, जिनमें से एक को स्थानीय लड़कों ने बचा लिया जबकि 2 छात्र लापता हैं । शनिवार देर शाम को घटी इस घटना के बाद राहत और बचाव दल 2 छात्रों की तलाश कर रहे हैं लेकिन अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है।

दरअसल अनाथ बच्चों की देखभाल एवं शिक्षा का कार्य करने वाली उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की एक संस्था अलजहरा चैरिटेबल फाउंडेशन बच्चों को टूर पर लेकर आई थी, शनिवार शाम को इन लोगों ने एफआरआई देहरादून का दौरा किया और उसके बाद एक बस पर सवार होकर यह बच्चे डाकपत्थर बैराज के पास आ गये, यहां पर कुछ बच्चे नहाने लगे, जिनमें से 3 बच्चे डूब गए। वहां मौजूद स्थानीय लड़कों ने एक बच्चे को बचा लिया लेकिन बाकी बच्चों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जो बच्चे लापता हैं उनके नाम क्रमशः जफर अली (13) और मोहम्मद हुसैन (17) हैं, जफर अली कक्षा सात और मोहम्मद हुसैन इंटरमीडिएट का छात्र है जबकि अनवर उम्र (20) स्थानीय लड़कों ने बचा लिया । लापता दोनों छात्र मूल रूप से जम्मू कश्मीर के रहने वाले हैं। Image is representative.

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए और इसके अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next