Skip to Content

उत्तराखंड में तनाव भड़काने की साजिश थी पाक समर्थकों की, लेकिन पुलिस की तत्परता काम आई

उत्तराखंड में तनाव भड़काने की साजिश थी पाक समर्थकों की, लेकिन पुलिस की तत्परता काम आई

Closed
by February 18, 2019 News

शनिवार शाम को सोशल मीडिया को जरिया बनाकर उत्तराखंड को बदनाम करने की और यहां तनाव पैदा करने की पूरी कोशिश की जा रही थी पर पुलिस ने समय रहते सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही इस अफवाह का खंडन किया, जिससे देशद्रोहियों की साजिश धरी की धरी रह गई ।

दरअसल शनिवार शाम से सोशल मीडिया पर JNU की पूर्व छात्रसंघ पदाधिकारी शहला रशीद का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा था, जिसमें ये लिखा गया था कि देहरादून में डॉलफिन इंस्टिट्यूट के बाहर हिंसक भीड़ जमा है जो वहां के हॉस्टल में रहने वाली कश्मीरी लड़कियों को बाहर निकालने की मांग कर रहा है, इसमें पुलिस पर भी मूकदर्शक बने रहने का आरोप था ।


आपको बता दें कि कश्मीर की रहने वाली शहला रशीद JNU की स्टूडेंट हैं और पिछले दिनों JNU में लग रहे देशद्रोही नारों और गतिविधियों का समर्थन करते हुए इन्हें कई बार देखा गया है । शहला रशीद के इस ट्वीट के वायरल होने के बाद उत्तराखंड पुलिस भी हरकत में आई और उसने अपना पक्ष रखा, जिसमें कहा गया कि ये दावा पूरी तरह एक अफवाह है ।

स्थानीय लोगों का भी कहना था कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई, जबकि देहरादून में रह रहे कुछ कश्मीरी छात्रों की ओर से देशविरोधी टिप्पणियां जरूर देखी गई । कुल मिलाकर ये एक कोशिश थी उत्तराखंड को बदनाम करने की और यहां सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की, जिसे पुलिस की तत्परता ने संभाल लिया ।

( उत्तराखंड के नंबर वन वेब न्यूज़ और व्यूज़ पोर्टल “मिरर उत्तराखंड ” से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next