Skip to Content

BJP कार्यकर्ताओं की पार्टी है किसी परिवार की नहीं, देश में आतंक और भ्रष्टाचार कांग्रेस ने बढ़ाया – नरेन्द्र मोदी

BJP कार्यकर्ताओं की पार्टी है किसी परिवार की नहीं, देश में आतंक और भ्रष्टाचार कांग्रेस ने बढ़ाया – नरेन्द्र मोदी

Closed
by April 6, 2019 News

PM नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) ने भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर कहा कि भाजपा का गठन लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं के आधार पर हुआ है। उन्होने कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि पार्टी के सिद्धान्त और विचार कहीं बाहर से नहीं लाए गए हैं।

उन्होने कहा कि भाजपा कार्यकर्तओं ने देश में कई जगह हिंसक राजनैतिक विरोध का सामना किया है बावजदू देश में सरकार बनी। प्रधानमंत्री ने कहा आपातकाल के दौर से लेकर भाजपा ने देश में लोकतंत्र बचाने और दमनकारी नीतिओं के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने का काम किया है। 

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर कटाक्ष किया और कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी बन चुकी है और ये कार्यकर्ताओं की पार्टी है किसी परिवार की नहीं। प्रधानमंत्री ने विश्वास जताया की लोकसभा चुनावों में भाजपा अपने विकास कार्यों की बदौलत एक बार फिर सरकार बनाने में सफल होगी। मोदी ओडिशा के सुंदरगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

वहीं महाराष्ट्र की एक रैली में प्रधानमंत्री ने कहा क्या छत्तीसगढ़ में सारे किसानों की कर्जमाफी हो गई? क्या नौजवानों से किया वादा पूरा कर दिया? हर चुनाव में कांग्रेस ऐसे ही झूठे वादों का ढकोसला पत्र निकालकर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास करती है। यही दशकों से कांग्रेस की राजनीति का तरीका है ! मोदी ने कहा कि बीते 5 वर्षों में आपने देखा है कि मजबूत सरकार का क्या मतलब होता है। जब सरकार मज़बूत होती है तो, आतंकी हमलों के बाद देश चुप नहीं बैठता, घर में घुस कर मारता है।

आगे मोदी ने कहा कि आतंकवाद ही नहीं बल्कि देश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली और उसे पालने वाली कांग्रेस ही है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें । )

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...