Skip to Content

खराब मौसम के कारण रुद्रपुर नहीं पहुंच सका मोदी का हैलीकॉप्टर , फोन से लोगों को संबोधित किया

खराब मौसम के कारण रुद्रपुर नहीं पहुंच सका मोदी का हैलीकॉप्टर , फोन से लोगों को संबोधित किया

Closed
by February 14, 2019 News

उत्तराखंड में रूद्रपुर में खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा नहीं हो पाई लेकिन शाम तक यहां पर काफी भीड़ जमा हो चुकी थी। मौसम के खराब होने के कारण प्रधानमंत्री मोदी यहां नहीं पहुंच पाए इस कारण उन्होंने भीड़ को फोन से संबोधित किया, अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा देश में कर्ज माफी के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है जबकि उनकी सरकार असल धरातल पर किसानों के भले के लिए काम कर रही है।

इसके लिए मोदी ने हाल ही में अंतरिम बजट में गरीब किसानों के लिए साल में 6000 रुपये की व्यवस्था का उदाहरण दिया । मोदी ने यहां पर शुरू की जा रही सहकारिता से जुड़ी हुई किसानों के भले के लिए शुरू की जा रही योजनाओं की तारीफ की। दरअसल इन योजनाओं के तहत गरीब किसानों को 100000 रुपये और 500000 रुपये के चेक लोन के रूप में बिना ब्याज के दिए जा रहे हैं ।

इससे पहले ही प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार सुबह ही देहरादून पहुंच चुके थे जहां वह 3 घंटे मौसम की खराबी के कारण रुके रहे इसके बाद उन्होंने जिम कॉर्बेट पार्क सहित कालागढ़ डैम का दौरा किया उसके बाद प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर ने रुद्रपुर आने की काफी कोशिश की, लेकिन वह रुदरपुर तक नहीं पहुंच सके, प्रधानमंत्री मोदी वापस दिल्ली लौट गए।

Previous
Next