Skip to Content

उत्तराखंड : छोटे भाई पर झपटा तेंदुआ, बहन ने भाई को सीने से चिपका कर बचाया, खुद गंभीर घायल

उत्तराखंड : छोटे भाई पर झपटा तेंदुआ, बहन ने भाई को सीने से चिपका कर बचाया, खुद गंभीर घायल

Closed
by October 7, 2019 All, News

उत्तराखंड में एक 10 साल की बच्ची ने साहस और बहादुरी का खतरनाक और अभूतपूर्व उदाहरण पेश किया है, एक 4 साल के बच्चे पर जब तेंदुआ झपटा तो उसकी 10 साल की बड़ी बहन ने उसको पूरी तरह ढक कर पकड़ लिया । तेंदुए ने 10 साल की बच्ची को बुरी तरह घायल कर दिया है, जिसको डॉक्टरों ने उत्तराखंड से दिल्ली अस्पताल के लिए रेफर किया है।

पौड़ी जिले के बीरोंखाल ब्‍लॉक के ग्राम वेकुंडई में दलवीर सिंह रावत अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी छोटी बेटी राखी कक्षा पांचवी की छात्रा है, जबकि चार साल का राघव आंगबाड़ी में जाता है। शुक्रवार दोपहर को शालिनी अपने बेटी राखी और बेटे के साथ खेत से आ रही थी। राखी राघव को लेकर आगे चल रही, जबकि मां शालिनी कुछ पीछे चल रही थी। इसी दौरान तेंदुए ने राघव पर झपट्टा मारा। इस पर राखी ने तुरंत राघव को अपने सीने से चिपका लिया और तेंदुए से भीड़ गई। वह तेंदुए के वार को झेलती रही, लेकिन उसने राघव को नहीं छोड़ा। तेंदुए ने 10 साल की बच्ची को बुरी तरह घायल कर दिया है, जिसको डॉक्टरों ने उत्तराखंड से दिल्ली अस्पताल के लिए रेफर किया है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज, व्यूज और समसामयिक विषयों के पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Loading...