Skip to Content

जब मोदी ने हजारों की भीड़ से माफी मांगी, और कहा कांग्रेस झूठ बोल रही है

जब मोदी ने हजारों की भीड़ से माफी मांगी, और कहा कांग्रेस झूठ बोल रही है

Closed
by February 2, 2019 News

मोदी सरकार की ओर से बजट पेश करने के बाद आप सभी राजनीतिक दल चुनावी मोड में चले गए हैं, उत्तराखंड में जहां त्रिशक्ति सम्मेलन में शामिल होकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आम चुनाव के लिए अनौपचारिक प्रचार की एक तरह से शुरुआत की, तो वहीं नरेंद्र मोदी भी पश्चिम बंगाल के दौरे पर थे, जहां ठाकुरनगर में एक जनसभा को संबोधित किया।

मोदी ने कहा कि कल बजट में जो घोषणाएं की गई है उनसे देश के 12 करोड़ से ज्यादा छोटे किसान परिवारों, 30-40 करोड़ श्रमिकों, मजदूर भाई-बहनों और 3 करोड़ से अधिक मध्यम वर्ग के परिवारों को सीधा लाभ मिलेगा । कांग्रेस लोगों को किसानों के मसले पर गुमराह कर रही है, राजस्थान और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में जहां कांग्रेस किसानों के मुद्दे पर चुनाव जीती थी वहां कर्ज माफी के नाम पर अब किसानों से धोखा किया जा रहा है ।

बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि आज की रैली का दृश्य देखकर मुझे समझ आ गया है कि दीदी हिंसा पर क्यों उतर आयी हैं। हमारे प्रति बंगाल की जनता के प्यार से डरकर लोकतंत्र के बचाव का नाटक करने वाले लोग निर्दोष लोगों की हत्या करने पर तुले हुए हैं !

इस दौरान मोदी ने वहां मौजूद भीड़ से माफी मांगी, मोदी ने कहा कि आप लोग इतनी संख्या में आए हैं लेकिन मैदान कम पढ़ गया है इसलिए मैं आपसे माफी मांगता हूं।

( हमसे जुड़ने के लिए लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next