Skip to Content

उत्तराखंड : दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत, पुलिस में हड़कंप

उत्तराखंड : दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत, पुलिस में हड़कंप

Closed
by August 14, 2019 News

उत्तराखंड में एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई, इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी और दहशत का माहौल है तो वहीं पुलिस में भी हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है, प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इस घटना में तीन हत्यारों का शामिल होना बताया जा रहा है।

ये घटना पौड़ी जिले के कोटद्वार की है, सिम्मलचौड़ में अज्ञात बदमाशों ने एक सिटी केबल कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। सीसीटीवी फुटेज में दो युवक गोली मारते हुए दिखाई दिए हैं। नगर में संचालित शिवा केबल नेटवर्क में काम करने वाला हरिद्वार बाईपास रोड, धर्मपुर (देहरादून) निवासी शेखर चंद्र ढौंडियाल (44 वर्ष) पुत्र रमेश चंद्र मंगलवार को अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे केबल के कंट्रोल रूम के बाहर खड़ा फोन पर बात कर रहा था। इसी दौरान अचानक फायरिंग की आवाज सुन कंट्रोल रूम में मौजूद कर्मी जैसे ही बाहर आए, तो शेखर को लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा देखा। कर्मचारी तत्काल शेखर को लेकर बेस चिकित्सालय में पहुंचे, जहां उपचार के दौरान शेखर ने दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने बताया कि शेखर की छाती के दाहिनी ओर वाले हिस्से में गोली लगी है। 

यह घटना काफी सुरक्षित इलाके में हुई है जहां प्रशासन के आला अधिकारियों के निवास स्थान हैं। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है, पुलिस ने हत्यारों की तलाश में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज, व्यूज और समसामयिक विषयों के पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Loading...