Skip to Content

उत्तराखंड : आभूषण कारोबारी को उसकी दुकान के बाहर गोली मारी, पुलिस को लूट का शक

उत्तराखंड : आभूषण कारोबारी को उसकी दुकान के बाहर गोली मारी, पुलिस को लूट का शक

Closed
by May 20, 2019 News

उत्तराखंड में एक सनसनीखेज वारदात हुई है, पुलिस को शक है कि इस वारदात को लूट के लिए अंजाम दिया गया ।उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक आभूषण कारोबारी को उसकी दुकान के बाहर गोली मार दी गई। गोली मारकर घायल करने के बाद कारोबारी की चाबी और उसका बैग गायब है, कारोबारी को घायल अवस्था में एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। उधर, देर रात एसएसपी निवेदिता कुकरेती भी ऋषिकेश पहुंच गईं। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से घटना के बाबत जानकारी ली।

टिहरी बांध विस्थापित क्षेत्र आमबाग सीमा डेंटल कॉलेज के समीप मुख्य मार्ग पर वीरेंद्र सिंह चौहान पुत्र सुंदर सिंह चौहान निवासी पशुलोक निर्मल बाग विस्थापित क्षेत्र, आमबाग ऋषिकेश की साक्षी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। शनिवार देर शाम जब वह अपनी दुकान बंद कर घर की ओर जा रहे थे तो दुकान के बाहर किसी अज्ञात शख्स ने उनको गोली मार दी। वह घायल अवस्था में जमीन में गिर गये, आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। एम्स ऋषिकेश में घायल की हालत गंभीर बनी हुई है, इधर पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है घायल का बैग और चाबी गायब होने के कारण पुलिस लूट के पहलू से भी इस घटना की जांच कर रही है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Previous
Next