Skip to Content

उत्तराखंड : 24 घंटे में तीन जगह भीषण आग, एक बच्ची की मौत और एक महिला झुलसी

उत्तराखंड : 24 घंटे में तीन जगह भीषण आग, एक बच्ची की मौत और एक महिला झुलसी

Closed
by February 13, 2019 News

सोमवार देर रात नैनीताल के मेट्रोपोल होटल में आग लग गई, आग काफी जबरदस्त थी जिस पर मंगलवार सवेरे तक आंशिक रूप से काबू पा लिया गया था। दरअसल यह आग मेट्रोपोल होटल के एक हिस्से में लगी । मेट्रोपोल होटल के हिस्से में एक खाली भवन है जिसमें पहले सेल्स टैक्स का ऑफिस हुआ करता था, भवन में कोई मौजूद नहीं था इसलिए इस आग में जान का कोई नुकसान नहीं हुआ।

दूसरी घटना रुड़की के मलकपुर चुंगी के पास वी-2 शॉपिंग मॉल की है, यहां देर शाम शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी फैल गई । दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, इस घटना में जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ।

वहीं नैनीताल के तल्ला रामगढ़ में रविवार शाम गैस सिलिंडर में रिसाव के बाद हुए धमाके में नौ साल की बालिका की मौत हो गई, जबकि मां भी झुलसी हैं। मां को हल्द्वानी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एक अन्य घटना में पिथौरागढ़ जिले के कनालीछीना ब्लॉक की एक गांव की एक 24 वर्षीय महिला ने अपना मंगलसूत्र नहीं मिलने के कारण अपने ऊपर आग डालकर खुदकुशी करने की कोशिश की । दरअसल इस महिला ने 2 तोले का मंगलसूत्र स्वर्णकार को बनाने के लिए दिया था, स्वर्णकार तेजाब हमले के एक केस के सिलसिले में जेल चला गया, जिस कारण महिला का मंगलसूत्र नहीं मिल पा रहा था ।इसलिए तनाव में आकर महिला ने यह कदम उठाया महिला 40% झुलस चुकी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज वेब पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next