Skip to Content

उत्तराखंड – पंतनगर से पिथौरागढ़ जा रहे विमान में रास्ते में खराबी, 8 यात्री सवार थे इसमें

उत्तराखंड – पंतनगर से पिथौरागढ़ जा रहे विमान में रास्ते में खराबी, 8 यात्री सवार थे इसमें

Closed
by February 10, 2019 News

पंतनगर से पिथौरागढ़ जा रहे यात्री विमान में एक बड़ी समस्या खड़ी होने की बात आ रही है, पंतनगर से 8 यात्रियों को लेकर के पिथौरागढ़ जा रहे एयर हैरिटेज के विमान को 10 मिनट बाद ही पंतनगर में वापस उतारना पड़ा। जिसको लेकर सेवाएं देने वाली कंपनी और यात्रियों के अलग-अलग बयान हैं।

सेवाएं देने वाली कंपनी का कहना है कि 10 मिनट बाद विमान जब हवा में था तो उसके अंदर और ऊंचाई पर चढ़ने लायक प्रेशर नहीं बन पाया, जिस कारण पायलट ने इसको वापस पंतनगर हवाई अड्डे पर उतरने की इजाजत मांगी ।यात्रियों का कहना है उड़ान भरने के बाद विमान का दरवाजा खुल गया था जिस कारण ऊपर हवा में विमान के अंदर तेज हवाएं आने लगी, दरवाजा बंद नहीं हो रहा था इसीलिए विमान को जमीन पर उतारा गया। इस दौरान यात्रियों को काफी डर भी लगा, जैसे ही विमान जमीन पर उतरा, इन यात्रियों ने सड़क से यात्रा करना बेहतर समझा।

इनमें से कुछ यात्रियों ने डीजीसीए से लिखित शिकायत भी की है, आपको बता दें कि वैमानिकी के क्षेत्र में उड़ते विमान के अंदर दरवाजा खुलने जैसी समस्या काफी विकराल बन सकती है और कई विमान दुर्घटनाओं का कारण भी बन चुकी है, ऐसे में अगर यात्रियों की शिकायत सही है तो उड्डयन प्रशासन को इस बात को गंभीरता से लेना चाहिए।

(हमसे जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next