Skip to Content

उत्तराखंड : बैठक में कांग्रेसियों में जमकर मारपीट, लोकसभा प्रत्याशी चुनने के लिए बुलाई गई थी बैठक

उत्तराखंड : बैठक में कांग्रेसियों में जमकर मारपीट, लोकसभा प्रत्याशी चुनने के लिए बुलाई गई थी बैठक

Closed
by March 8, 2019 News

उत्तराखंड के हरिद्वार सीट के लिए कांग्रेस का लोकसभा प्रत्याशी चुनने के लिए बुलाई गई एक बैठक में कांग्रेसियों में जमकर मारपीट हो गई, हालात ऐसे बन गए कि बैठक स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया!

दरअसल कांग्रेस पार्टी ने पूर्व सांसद व हरिद्वार लोकसभा सीट के प्रभारी महेंद्र पाल सिंह को इलाके में अगला लोकसभा चुनाव का प्रत्याशी चुने के लिए बैठक करने और राय जानने के लिए भेजा था । इसी को लेकर सिविल लाइंस में एक डाक बंगले में यह बैठक बुलाई गई थी, बैठक के कमरे के बाहर कांग्रेस के नेता हरीश रावत और कांग्रेस के दूसरे नेता डॉ संजीव पालीवाल के समर्थक खड़े थे। दोनों ही नेता इस सीट से अपने अपने लिए टिकट की दावेदारी कर रहे हैं, बैठक जैसे ही शुरू हुई दोनों नेताओं के समर्थक अपने अपने नेताओं के समर्थन में नारे लगाने लगे। कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस बीच समर्थकों ने एक दूसरे के नेताओं के लिए अपशब्द कहने शुरू कर दिये, जिसके बाद दोनों नेताओं के समर्थक में जमकर हाथापाई भी शुरू हो गई ।

इस पर पूर्व महापौर यशपाल राणा, डॉ. संजय पालीवाल, पूर्व राज्यमंत्री मनोहर लाल शर्मा समेत वरिष्ठ नेताओं ने उत्तेजित कार्यकर्ताओं को शांत कराया। दूसरी ओर कांग्रेस के पर्यवेक्षक महेंद्र पाल सिंह ने कहा कि मारपीट नहीं हुई है। जोश में कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे थे।

(उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज़ और व्यूज पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next