Skip to Content

Uttarakhand तीन दोस्तों ने की चौथे दोस्त की हत्या, लाश नदी में फेंक रहे थे तभी पहुंच गई पुलिस

Uttarakhand तीन दोस्तों ने की चौथे दोस्त की हत्या, लाश नदी में फेंक रहे थे तभी पहुंच गई पुलिस

Closed
by November 28, 2020 News

उत्तराखंड के चमोली जिले के नारायणबगड़ विकासखंड के पंती में पुलिस ने गुरुवार देर रात तीन  युवकों को एक अन्य युवक की हत्या के आरोप में मौके से ही गिरफ्तार किया , थानाध्यक्ष थराली ध्वजवीर सिंह पंवार ने बताया कि तीनों अपने एक दोस्त की हत्या कर उसकी लाश को ठिकाने लगाने जा रहे थे।

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात को गश्त के दौरान पुलिस ने पंती के समीप तीन नेपाली युवकों को एक व्यक्ति को कंधे पर ले जाते हुए देखा ,शक गहराने पर पुलिस ने पूछताछ की तो मालूम चला कि तीनों नेपाली युवक अपने कंधों पर एक शव को पिण्डर नदी के किनारे पर ले जा रहे हैं। पुलिस द्वारा सख्ती दिखाने पर तीनों नेपाली युवकों ने आपसी झगड़े में चौथे नेपाली युवक की मौत होने की बात कबूली ,मृतक का नाम शरण निवासी नेपाल  है और उम्र महज 21 वर्ष है ।

थानाध्यक्ष ध्वजवीर सिंह पवार ने बताया कि पुलिस द्वारा मौके पर से ही तीनो नेपाली युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया और तीनों आरोपियों पर धारा 302 ,201 और IPC की धारा 34 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Loading...