Skip to Content

उत्तराखंड : गहरी खाई में गिरी यात्रियों को ले जा रही मैक्स, 4 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ा

उत्तराखंड : गहरी खाई में गिरी यात्रियों को ले जा रही मैक्स, 4 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ा

Closed
by September 22, 2019 News

उत्तराखंड में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया है इस हादसे में 1 मैक्स वाहन गहरी खाई में गिर गया, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के जवान और स्थानीय लोगों ने दो शवों को रात में ही निकाल लिया था जबकि 2 शव अभी भी वाहन में फंसे हुए हैं। तड़के बचाव दलों ने एक बार फिर इन शवों को निकालने की कोशिश शुरू कर दी है।

ये घटना चमोली जिले में बिरही-निजमुला मोटर मार्ग पर हुई है, शनिवार देर रात मैक्स सवारियों को लेकर सैंजी गांव की ओर जा रही थी तभी बीच रास्ते में चालक ने वाहन पर अपना नियंत्रण खो दिया और मैक्स गहरी खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी रात को ही पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस का राहत और बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचा । स्थानीय लोगों और राहगीरों के साथ मिलकर रात को ही दो शव निकाल लिया गया था। बाकी बचे दो शव को निकालने का काम आज सवेरे से शुरू किया गया है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मैक्स वाहन की रफ्तार काफी तेज थी इसी कारण यह दुर्घटना हुई है। Cover image is representative only.

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज, व्यूज और समसामयिक विषयों के पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Loading...