Skip to Content

सोनाक्षी सिन्हा को जल्द ही हो सकती है जेल, वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे

सोनाक्षी सिन्हा को जल्द ही हो सकती है जेल, वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे

Closed
by February 14, 2019 All, cinema/Lifestyle

मुरादाबाद में बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा सहित सात लोगों पर 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में कार्रवाई न होने पर शिकायतकर्ता ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की तो पुलिस बैकफुट पर आई है। 

जांच अधिकारी ने इस मामले में अदाकारा सोनाक्षी सहित अन्य नामजद आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने के लिए संस्तुति की है, जिस पर आखिरी निर्णय एसएसपी को लेना है। 

जांच अधिकारी की तरफ से रिपोर्ट भेजे जाने के बाद उम्मीद है कि जल्द ही रिपोर्ट दर्ज हो सकती है। कटघर के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने 24 नवंबर को एसएसपी को बताया था कि दिल्ली में 30 सितंबर को उन्होंने इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन किया था। 

जिसमें अवार्ड वितरण के लिए बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा को आना था। सोनाक्षी के आने का कार्यक्रम प्रमोद ने टैलेंट फुल ऑन कंपनी के मालिक अभिषेक सिन्हा से 24 लाख  रुपये और उस रकम का जीएसटी अदा करने का करार किया था। 

सोनाक्षी को बुलाने के लिए टैलेंट फुल ऑन कंपनी के पदाधिकारी ने एक्सिड एंटरटेनमेंट कंपनी के पदाधिकारी ध्रूमिल ठक्कर, एडगर सके रिया के अलावा सोनाक्षी की मैनेजर मालविका पंजाबी से संपर्क किया और जून माह में करार हो गया था। 

एक वीडियो वायरल कर सोनाक्षी ने कार्यक्रम में आने की जानकारी दी थी। 37 लाख रुपये की रकम मुरादाबाद से आनलाइन ट्रांसफर की र्गई थी, इनमें से चार लाख रुपये सोनाक्षी के खाते में ट्रांसफर किए गए थे। 

बाकी के 33 लाख रुपये अभिषेक  की कंपनी टैलेंट फुल ऑन और उनकी पत्नी स्वाति के अलावा आशीष के खाते में डाले गए थे। इसके बाद भी 30 सितंबर को वह कार्यक्रम में नहीं आईं। सोनाक्षी सिन्हा कार्यक्रम में नहीं आई तो  विवाद हो गया। 

प्रमोद का आरोप है कि उनके साथ 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी की गई है। इस मामले की जांच सीओ कटघर सुदेश गुप्ता को सौंपी गई थी। पुलिस भी इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है, करीब तीन माह से पुलिस चक्कर कटवा रही है। इससे परेशान होकर 13 फरवरी को प्रमोद ने जहर खा लिया था, उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। 

‘मैंने इस मामले में जांच कर सोनाक्षी सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की संस्तुति की है, फाइल एसएसपी के पास भेज दी है। एसएसपी के निर्देश पर जल्द ही रिपोर्ट दर्ज की जा सकती है।’
सुदेश गुप्ता, सीओ कटघर ( News Source-Amarujala)


Previous
Next