Skip to Content

ब्रेकिंग न्यूज : सीमा पर पाकिस्तान की कई पोस्ट तबाह, सैनिक भी मारे गए,  पाक गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं सुरक्षा बल

ब्रेकिंग न्यूज : सीमा पर पाकिस्तान की कई पोस्ट तबाह, सैनिक भी मारे गए, पाक गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं सुरक्षा बल

Closed
by February 27, 2019 News

मंगलवार के हवाई हमले के बाद पाकिस्तान बौखला गया है, जम्मू और कश्मीर से सटी भारत – पाकिस्तान सीमा पर पाकिस्तान की ओर से मंगलवार शाम से ही भारी गोलाबारी की जा रही है। इस गोलाबारी में मंगलवार शाम को भारत के कुछ जवान घायल हो गए थे तो वहीं रात भर भारतीय सुरक्षाबलों की ओर से जवाबी गोलाबारी में पाकिस्तान सेना और रेंजर्स के कई पोस्ट तबाह हो गए। इसमें कई पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की भी खबर है।

मिल रही जानकारी के अनुसार पाकिस्तान अखनूर, नौशेरा, बालाकोट और कृष्णा घाटी सेक्टर में युद्धविराम उल्लंघन कर भारी गोलाबारी कर रहा है, यह गोलाबारी खबर लिखे जाने तक भी जारी है। भारतीय सुरक्षा बलों की ओर से इस गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि मंगलवार तड़के भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के बालाकोट स्थित जैश ए मोहम्मद आतंकवादी संगठन के प्रशिक्षण कैंप पर हमला कर 350 से भी ज्यादा आतंकियों को ढेर कर दिया, इसमें जेईएम के कई कमांडर और प्रमुख आतंकवादी मारे गए। उसके बाद से ही नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान भारी हथियारों से गोलाबारी कर रहा है, मंगलवार रात को सुरक्षाबलों की ओर से इस गोलाबारी का भारी जवाब दिया गया, जिसमें पाकिस्तान की कई पोस्ट तबाह हो गई और कई सैनिकों के भी मारे जाने की खबर है, सीमा पर तनाव बरकरार है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next