Skip to Content

झुक गया पाकिस्तान, भारत के दबाव में जैश के 44 आतंकी गिरफ्तार

झुक गया पाकिस्तान, भारत के दबाव में जैश के 44 आतंकी गिरफ्तार

Closed
by March 5, 2019 News

पाकिस्तान ने अपने आतंकी संगठनों पर कार्रवाई शुरू कर दी है, दरअसल पाकिस्तान में यह कार्रवाई संयुक्त राष्ट्र के घोषित आतंकी कार्रवाई में लिप्त लोगों के खिलाफ की जा रही है । पाकिस्तान ने अभी हाल ही में अपने कुछ कानूनों में परिवर्तन किया है ताकि वह अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित हो चुके संगठनों और लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर सके ।

इसी कड़ी में पाकिस्तान में 44 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, गिरफ्तार लोगों में जैश ए मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर के दो भाई और जैश के करीब 40 सदस्य हैं।

गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए पाकिस्तान के गृहमंत्री शहरयार खान ने स्वीकार किया कि इस कार्रवाई को करने के पीछे पुलवामा हमले के बाद भारत का दिया डॉजियर भी है । आपको बता दें कि भारत इस वक्त विश्व के कई देशों के साथ मिलकर पाकिस्तान में आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पाकिस्तान पर दबाव बना रहा है।

माना जा रहा है कि गिरफ्तार के पीछे भारी दबाव है । पाकिस्तान में पहले भी आतंकवादी संगठनों और उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई होती रही है लेकिन पाक प्रायोजित आतंकवाद में कोई कमी नहीं आई । अब देखना यह है कि पाकिस्तान क्या इस बार गंभीर है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज वेब पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...