Skip to Content

ISI ने भारत को दहलाने के लिए बनाया नया प्लान, सेना और सुरक्षाबल हुए और चौकस

ISI ने भारत को दहलाने के लिए बनाया नया प्लान, सेना और सुरक्षाबल हुए और चौकस

Closed
by March 3, 2019 News

खुफिया सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार पाकिस्तान ने भारत में दहशत मचाने का जिम्मा अब जैश ए मोहम्मद के बदले आतंकी संगठन अल बदर को दे दिया है। अल बदर जैश ए मोहम्मद से जुड़ा हुआ ही एक आतंकी संगठन है ।भारतीय खुफिया एजेंसियों को मिली जानकारी के अनुसार भारतीय हमले में जैश ए मोहम्मद के काफी आतंकी मारे जाने और दुनिया में जैश ए मोहम्मद को लेकर हो रहे खुलासे को देखते हुए आईएसआई ने अब कश्मीर में दहशत फैलाने के लिए अल बदर को आगे किया है।

भारतीय खुफिया एजेंसियों को अपने बलोच सूत्रों के हवाले से कुछ वीडियो प्राप्त हुए हैं, जिसमें पाक अधिकृत कश्मीर और खैबर पख्तूनख्वा में अल बदर के आतंकियों को कश्मीर और भारत में दहशत फैलाने के लिए नये आतंकियों की भर्ती करते हुए देखा जा रहा है। इस सब को देखते हुए आने वाला समय भारतीय सुरक्षा बलों के लिए और चुनौतीपूर्ण होने वाला है। इस सब के बीच भारतीय थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत का कहना है कि सेना किसी भी राष्ट्र विरोधी कार्रवाई का जवाब देने के लिए तैयार है और सुरक्षा बल पूरी तरह चौकस बने हुए हैं।

वहीं हंदवाड़ा के बाबागुंड में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शुक्रवार से चल रहा एनकाउंटर आज तीसरे दिन भी जारी है। इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के तीन जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवान अब तक शहीद हो चुके हैं। दो आतंकी भी मारे गए हैं।

जानकारी के अनुसार आतंकी अभी भी रुक-रुक कर गोलीबारी कर रहे हैं। इस दौरान सीआरपीएफ के एक सहायक कमाडेंट समेत आठ अन्य सुरक्षाकर्मी जख्मी भी हो गए हैं। क्रास फायरिंग की चपेट में आकर एक नागरिक की भी मरने की खबर है। इस दौरान आतंकी समर्थक तत्वों और सुरक्षाबलों के बीच हुई हिंसक झड़पों में सात लोग जख्मी हुए हैं। 

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज़ और न्यूज़ पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next