Skip to Content

भारत ने शुरू की आतंकी हमले की जवाबी कार्रवाई, पाकिस्तान में हड़कंप, और सचेत हुआ

भारत ने शुरू की आतंकी हमले की जवाबी कार्रवाई, पाकिस्तान में हड़कंप, और सचेत हुआ

Closed
by February 15, 2019 News

जम्मू – कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत की नरेंद्र मोदी सरकार हरकत में आ गई है और सरकार की ओर से पाकिस्तान को जवाब देने और उसे अंतरराष्ट्रीय बिरादरी में अलग-थलग करने की कोशिश शुरू हो गई हैं। इसी कड़ी में सबसे पहला फैसला लेते हुए मोदी सरकार की सुरक्षा मामलों की कैबिनेट समिति ने पाकिस्तान को व्यापार में दिए गए मोस्ट फेवर्ड नेशन का तमगा वापस ले लिया।

Sइसके अलावा पाकिस्तानी उच्चायुक्त को विदेश मंत्रालय ने बुलाकर अपने देश में जैश ए मोहम्मद के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है । वहीं दूसरे देशों के साथ मिलकर इस आतंकवादी घटना के सिलसिले में पाकिस्तान को उजागर करने की रणनीति पर सरकार काम कर रही है ।

Sयही नहीं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि अपने शहीद जवानों का बदला लेने की आजादी सेना और सुरक्षाबलों को पूरी तरह दे दी गई है, जगह और वक्त तय करना उनका काम है।

जिस तरह से भारत में आतंकवादी घटना के बाद कड़ा रुख अपनाया है उस से पाकिस्तान भी सचेत हो गया , पाकिस्तान को फिर एक बार सर्जिकल स्ट्राइक जैसी किसी जवाबी कार्रवाई की आशंका सता रही है इसको देखते हुए पाकिस्तान अपने सीमाई इलाकों में खासी सतर्कता बरत रहा है।

(उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड की खबर पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next