Skip to Content

निर्मला सीतारमण ने उस रिपोर्ट को गलत बताया जिसको लेकर  राहुल गांधी ने पीएम पर हमला किया था

निर्मला सीतारमण ने उस रिपोर्ट को गलत बताया जिसको लेकर राहुल गांधी ने पीएम पर हमला किया था

Closed
by February 8, 2019 News

रक्षामंत्री निर्मला सीतारामन ने रफाल सौदे के बारे में मीडिया की रिपोर्ट को खारिज कर दिया। यह रिपोर्ट अंग्रेजी के एक दैनिक पत्र में प्रकाशित हुई है। सीतारामन ने आरोप लगाया कि विपक्ष बहुराष्‍ट्रीय निगमों के हाथों में खेल रहा है। उन्‍होंने कहा कि रिपोर्ट अधूरी है क्‍योंकि इसमें तत्‍कालीन रक्षा सचिव की ही टिप्‍पणी शामिल है और तत्‍कालीन रक्षामंत्री की टिप्‍पणी की अनदेखी की गई है। सुश्री सीतारामन ने कहा कि अगर यह दैनिक पत्र सच को सामने लाना चाहता था तो उसने रक्षा मंत्रालय से संपर्क करके तथ्‍यों की भलीभांति जांच कर लेनी चाहिए थी। 

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के प्रोफेसर सौगत रॉय ने मुद्दा उठाते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री कार्यालय देश की रक्षा व्‍यवस्‍था की रीढ़ को नष्‍ट कर रहा है। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस मुद्दे पर संयुक्‍त संसदीय समिति से जांच कराने की अपनी पार्टी की मांग दोहराई है। 

इस सबके बीच कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि रफाल सौदे के सवालों का सरकार को हर हाल में जवाब देना चाहिए। नई दिल्‍ली में आज एक संवाददाता सम्‍मेलन में इस मुद्दे पर गांधी ने आरोप लगाया कि यह एक खुला और बंद कर दिया गया मामला है। गांधी ने कहा कि सरकार उनके जीजा राबर्ट वाड्रा और पूर्व वित्‍तमंत्री चिदम्‍बरम सहित हरेक के खिलाफ कानून का इस्‍तेमाल कर सकती है इसलिए उसे इस सौदे के बारे में विपक्ष के सवालों का भी जवाब देना चाहिए।

(हमसे जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next