Skip to Content

बड़ी कार्रवाई शुरू, घाटी में पांच आतंकी ढेर, रक्षामंत्री और तीनों सेनाप्रमुखों की महत्वपूर्ण बैठक

बड़ी कार्रवाई शुरू, घाटी में पांच आतंकी ढेर, रक्षामंत्री और तीनों सेनाप्रमुखों की महत्वपूर्ण बैठक

Closed
by February 24, 2019 News

जम्मू-कश्मीर में सेना की बड़ी कार्रवाई शुरू हो गई है, दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के तुरीगाम इलाके में इस वक्त सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है, इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की सूचना है जबकि एक आतंकवादी अभी भी गोलीबारी कर रहा है । इस मुठभेड़ में जम्मू और कश्मीर पुलिस का एक डीएसपी भी शहीद हो गया है । वहीं सेना और अर्धसैनिक बलों के दो जवान भी इस मुठबेड़ में घायल हो गए हैं ।

इससे पहले शुक्रवार को देर शाम बारामुला जिले के सोपोर इलाके में सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया, इनके पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद प्राप्त हुआ है ।

इसके अलावा सेना कश्मीर के दूसरे इलाकों में भी लगातार आतंकियों की खोजबीन कर रही है, घाटी में अतिरिक्त सुरक्षाबल भेजे गए हैं, कई हुर्रियत और जमात के नेताओं को गिरप्तार कर लिया है, वहीं वायुसेना के लड़ाकू विमान भी कश्मीर के आसमान में समय-समय पर रेकी कर रहे हैं।

सोमवार को तीनों सेनाप्रमुखों और रक्षामंत्री की भारत के विभिन्न देशों में सैन्य अटाचियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक भी होने जा रही है, माना जा रहा है कि भारत , पाकिस्तान और आतंकियों के खिलाफ अपना रुख और कड़ा कर सकता है ।

( उत्तराखंड के नंबर वन वेब न्यूज और व्यूज पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next