Skip to Content

उत्तराखंड से लौटने के कुछ ही दिनों बाद बिना शादी के मां बनी एकता कपूर, करोड़ों की मालकिन है एकता

उत्तराखंड से लौटने के कुछ ही दिनों बाद बिना शादी के मां बनी एकता कपूर, करोड़ों की मालकिन है एकता

Closed
by February 3, 2019 All, cinema/Lifestyle

आज हम 43 साल की एक ऐसी लड़की के बारे में आपको बताएंगे, ना तो वह शादी की है और ना ही किसी बच्चे को गोद ली है फिर यह एक बच्चे की मां बन चुकी है। उस लड़की का नाम ‘एकता कपूर’ है। एकता कपूर करीब 1 महीने पहले उत्तराखंड की यात्रा पर भी आई थींं, वहां अभिनेत्री माही गिल के साथ अपहरण वेब सीरीज के निर्माण के सिलसिले में हरिद्वार और ऋषिकेश में थींं ।

एकता कपूर का जन्म 7 जून 1975 में हुआ था। और इन्हों सिर्फ 17 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत की थीं। और इन्होंने 2001 में ही बॉलीवुड की फिल्म ‘Kyo Kii… Main Jhuth Nahin Bolta’ को प्रोड्यूस की थीं। हां आपको बता दें कि एकता कपूर ‘Balaji Telefilms’ जॉइन मैनेजमेंट डायरेक्टर के साथ साथ टेलीविजन प्रोड्यूसर भी हैं।

एकता कपूर प्रोडक्शन के बैनर तले ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर-घर की’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कहीं किसी रोज’, ‘कभी सौतन कभी सहेली’ के अलावा कई और टीवी शोज ने एकता कपूर को दुनिया भर में फेमस किया है।

और यही कारण है कि आज यह करोड़ों की मालकिन हैं। आपको बता दें कि यह 92 करोड़ की संपत्ति की अकेली मालकिन हैं। एकता कपूर अपने माता पिता के साथ कृष्णा बंगलों में रहती हैं। इस बंगले के इंटीरियर बेहद शानदार है और यह गुलमोहर एक्स रोड-5, जुहू स्कीम में स्थित है। और आपको बता दें कि इस बंगले की कीमत 25 करोड़ से अधिक है। और इसके अलावा एकता कपूर के पास 4 ब्रांड्स की लग्ज़री कारें भी हैं जिनकी कीमत तकरीबन 5 करोड़ है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि एकता कपूर की अभी शादी नही हुई है और फिर भी यह एक बच्चे की मां बन चुकी हैं। जी हां एकता कपूर ‘सरोगेसी’ (Surrogacy) के जरिए मां बन गई हैं। सरोगेसी के मदत से एकता कपूर को 27 जनवरी 2019 को एक लड़का पैदा हुआ है। और इस लड़के का नाम रवि कपूर रखा गया है। और आपको जानकरी के लिए बता दें कि इससे पहले अमीर खान और किरण राव, शाहरुख खान और गौरी खान, सोहेल खान के अलावा करण जौहर भी सरोगेसी के मदत से पिता बने हैं।

(हमसे जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next