Skip to Content

भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तानी विमान मार गिराया, हमला करने आया था ये विमान, दिल्ली में हलचल तेज

भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तानी विमान मार गिराया, हमला करने आया था ये विमान, दिल्ली में हलचल तेज

Closed
by February 27, 2019 News

आज तड़के पाकिस्तानी लड़ाकू विमान भारतीय वायु सीमा का उल्लंघन कर भारतीय क्षेत्र में घुस आए, समाचार एजेंसियों की खबरों के अनुसार विमान राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में भारतीय सीमा के अंदर घुस आए, जो कुछ देर बाद वापस चला गया। एक पाकिस्तानी F-16 विमान को भारतीय वायु सेना ने मार गिराया, खबर है कि इस f-16 विमान ने भारतीय सीमा के अंदर एक बम भी गिराया।

पाकिस्तानी जेट ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया लेकिन भारतीय विमानों ने उन्हें पीछे खदेड़ दिया। एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। वहीं श्रीनगर हवाईअड्डे पर व्यावसायिक विमानों की आवाजाही निलंबित कर दिया गया है।अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र में जेट घुसे लेकिन उन्हें भारतीय विमानों ने तत्काल उन्हें वापस खदेड़ दिया।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, पाकिस्तानी वायुसेना के F-16 को भारत की जवाबी कार्रवाई के दौरान नौशेरा के लाम घाटी में मार गिराया गया।अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र में जेट घुसे लेकिन उन्हें भारतीय विमानों ने तत्काल उन्हें वापस खदेड़ दिया। अधिकारी ने कहा, पाकिस्तानी जेट ने भारतीय वायु क्षेत्र का उल्लंघन किया। जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर के सीमावर्ती क्षेत्र में घुसे थे। पाकिस्तानी लड़ाकू विमानों ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी सेक्टरों में हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया था।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...