Skip to Content

तस्वीरें : आईएमए पासिंग आउट परेड में शामिल हुए राष्ट्रपति कोविंद, 387 कैडेट्स को मिला कमीशन

तस्वीरें : आईएमए पासिंग आउट परेड में शामिल हुए राष्ट्रपति कोविंद, 387 कैडेट्स को मिला कमीशन

Closed
by December 11, 2021 All, News

11 Dec. 2021 : Dehradun : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को भारतीय सैन्य अकादमी की पासिंग आउट परेड की समीक्षा की, इस अवसर पर उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ( से. नि.) तथा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी उपस्थित थे। आगे देखिए तस्वीरें…..

भारतीय थल सेना में आज 319 नव सैन्य अधिकारी शामिल हो गए हैं। इसके अलावा मित्र देशों के 68 कैडेट्स भी पास आउट हुए हैं।आईएमए पीओपी के अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने परेड की सलामी ली व समीक्षा की। इस मौके पर उन्होंने सभी नव सैन्य अधिकारियों को देश की सेवा के लिए स्वयं को समर्पित करने की प्रेरणा दी।

राष्ट्रपति ने दिवंगत सीडीएस जनरल बिपिन रावत को याद करते हुए कहा कि देश का झंडा उन जैसे वीर जांबाजों के कारण हमेशा बुलंद रहेगा।

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर Uttarakhand Mirror से जुड़ें, अगर आप वेबसाइट पर हैं तो नीचे लाइक बटन क्लिक करें )

(अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News या गूगल पर सर्च करें Mirror Uttarakhand News)

Previous
Next
Loading...