Skip to Content

भारत की ऐतिहासिक उपलब्धि, टीकाकरण 100 करोड़ के पार, पीएम मोदी ने दी बधाई

भारत की ऐतिहासिक उपलब्धि, टीकाकरण 100 करोड़ के पार, पीएम मोदी ने दी बधाई

Closed
by October 21, 2021 News

दिल्ली, 21 Oct. 2021 : भारत में कोविड महमारी के खिलाफ सबसे प्रभावी हथियार के रुप में शुरु किए गए टीकाकरण अभियान ने आज महत्वपूर्ण पड़ाव पार कर लिया है। देश के पात्र आबादी को सौ करोड़ से अधिक टीके देने में सफलता मिली है । कोविड के खिलाफ देश के साझा प्रयास के जरिए इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर को हासिल किया गया। देश में कोविड टीकाकरण का आंकड़ा 100 करोड़ के पार हो गया है, ये राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान की ऐतिहासिक उपलब्धि है, इसके साथ ही भारत ने कोरोना टीकाकरण में कीर्तिमान स्थापित कर लिया है, इसको वैश्विक महामारी के ख़िलाफ़ भारत की बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस मौके पर पूरे देशवासियों और स्वास्थ्यकर्मियों को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने इस मौके पर एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि भारत ने इतिहास रच दिया है, उन्होंने वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों से लेकर वैक्सीन लगाने वाले स्वास्थ्यकर्मियों का आभार व्यक्त किया। पीएम मोदी ने कहा कि 100 करोड़ डोज की ये सफलता वो प्रत्येक भारतवासी को अर्पित करते हैं।

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर Uttarakhand Mirror से जुड़ें, अगर आप वेबसाइट पर हैं तो नीचे लाइक बटन क्लिक करें )

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News या गूगल पर सर्च करें Mirror Uttarakhand News)

Previous
Next
Loading...