Skip to Content

Video जब उर्वशी रौतेला और राज्यपाल भगत दा निकले गोवा यात्रा पर, उर्वशी बोली अंकल के साथ जा रही हूं

Video जब उर्वशी रौतेला और राज्यपाल भगत दा निकले गोवा यात्रा पर, उर्वशी बोली अंकल के साथ जा रही हूं

Closed
by September 19, 2020 cinema/Lifestyle

उत्तराखंड की रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी यानीकि भगत दा के साथ गोवा की यात्रा पर जा रही हैं। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है कि वह अपने अंकल भगत सिंह कोश्यारी के साथ गोवा की यात्रा पर जा रही हैं। आपको बता दें कि भगत सिंह कोश्यारी आजकल गोवा के भी राज्यपाल हैं। आगे देखिए वीडियो….

अपनी पोस्ट में उर्वशी रौतेला ने लिखा कि Off to Goa with my Uncle bhagat singh koshyari (Governor of Maharashtra, Governor of Goa & Ex-Chief Minister of Uttarakhand). Someone who helps, advises and encourages, great at telling funny family stories. To say you are the best uncle ever would be an understatement as you are all that and more.

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Loading...