Skip to Content

Uttarakhand सरोवर नगरी नैनीताल पहुंची अभिनेत्री तापसी पन्नू, पूरी खबर पढ़िए

Uttarakhand सरोवर नगरी नैनीताल पहुंची अभिनेत्री तापसी पन्नू, पूरी खबर पढ़िए

Closed
by July 17, 2021 All, News

नैनीताल- मशूहर बॉलीबुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने प्रोडक्शन हाउस ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ की डेब्यू फिल्म ‘ब्लर’ की शूटिंग के लिए सरोवर नगरी नैनीताल पहुंची हैं, पूरी यूनिट नगर के बलरामपुर हाउस होटल रुकी हैं। फ़िल्म के डायरकेटर अजय बहल व कहानी पवन सोलंकी व अजय बहल ने लिखी है।

फ़िल्म के लाइन डायरेक्टर मयंक तिवारी ने बताया कि रविवार से नगर के विभन्न स्थानों सहित भवाली, सातताल व मुक्तेश्वर की हसीन वादियों में फ़िल्म की शूटिंग की जाएगी 28 अगस्त को फ़िल्म का अंतिम सीन हल्द्वानी में फिल्माया जाएगा। फ़िल्म में तापसी पन्नू अहम किरदार निभा रही है, और उनके साथ में एसएन जहीर भी किरदार में नजर आएंगे और फ़िल्म में चारु तिवारी संतोक बिष्ट सहित स्थानीय कलाकारों को प्रथमिकता दी गयी है।

तापसी पन्नू ने पिंक, मुल्क, थप्पड़, मनमर्जियां, हसीन दिलरुबा व बदला जैसी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में अपनी अहम पहचान बना चुकी हैं।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...