Skip to Content

पहाड़ की बेटी फिर मचाएगी बॉलीवुड में धमाल, नई फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह

पहाड़ की बेटी फिर मचाएगी बॉलीवुड में धमाल, नई फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह

Closed
by February 24, 2019 cinema/Lifestyle

उत्तराखंड की बेटी श्वेता खंडूरी बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म ‘शर्मा जी की लग गई’ में नजर आएंगी। फिल्म में श्वेता ने फिल्म स्टार गोविंदा के भांजे एवं प्रसिद्ध कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ लीड रोड में नजर आएंगी। फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी। 

क्षेत्रवासियों में फिल्म के प्रति खासा उत्साह है। क्षेत्र के लोगों ने इसे जौनसार बावर की एक बड़ी उपलब्धि बताया है। श्वेता के पिता गिरीश खंडूरी चकराता स्थित छावनी परिषद में अवर अभियंता हैं। उन्होंने बताया कि श्वेता ने प्रारंभिक शिक्षा चकराता से लेने के बाद इंटरमीडिएट देहरादून और स्नातक पूना से किया है। 

मूल रूप से वह खंडाह बछेली श्रीनगर के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि श्वेता ने शिक्षा पूरी करने के बाद मॉडलिंग को करियर चुना। श्वेता पिछले कई वर्षों से बॉलीवुड में अभिनय कर रही हैं। इससे पूर्व श्वेता मिस उत्तराखंड भी रह चुकीं हैं। 

साथ ही टीवी सीरियल अल्लादीन सहित कई एलबमों में भी अभिनय कर चुकीं हैं। फिल्म ‘शर्मा जी की लग गई’ में रॉक माउंटेन प्रोडक्शन और जी म्यूजिक के बैनर तले कृष्णा अभिषेक, मुग्धा गोडसे, श्वेता खंडूरी और बिजेंद्र काला ने अभिनय किया है। 

फिल्म का निर्देशन मनोज शर्मा ने किया है। अभिनेत्री श्वेता खंडूरी ने कहा कि फिल्म कॉमेडी और सस्पेंस के साथ भरपूर मनोरंजन से भरी है। उत्तराखंड में लोगों को यह फिल्म खूब पसंद आएगी। News Source- Amarujala

( उत्तराखंड के नंबर वन वेब न्यूज और व्यूज पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next