Skip to Content

उत्तराखंड : भीषण सड़क हादसे में कार के परखच्चे उड़े, 5 लोग सवार थे इसमें

उत्तराखंड : भीषण सड़क हादसे में कार के परखच्चे उड़े, 5 लोग सवार थे इसमें

Closed
by May 24, 2019 News

उत्तराखंड में आज सवेरे सवेरे एक सड़क हादसा हो गया, 5 सवारियों को लेकर जा रही कार 50 फीट गहरी खाई में गिर गई, इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए ! आनन-फानन में पांच घायलों को घटनास्थल से अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है! वहीं एक दूसरे हादसे में आज एक व्यक्ति की मौत हो गई !

पहला हादसा उत्तरकाशी जिले में हुआ, आज तड़के तीन बजकर 15 मिनट पर वाहन संख्या यूपी 32 ईयू 2191 तुनाल्का ऐजेंसी के पास अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 40-50 फीट नीचे गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। ये वाहन बड़कोट से नौगांव की ओर जा रहा था। वाहन में चालक सहित 5 लोग सवार थे। जिसमें 3 गंभीर और दो सामान्य रूप ये घायल हुए हैं।

दूसरी घटना में गुरुवार को चंपावत जिले के बाराकोट के रैधाव से लोहाघाट के मचपीपल गांव में बारात गई थी। रात को बरात वापसी के समय करीब 9 बजे मैक्स यूके 03 टीए 0046 अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। वाहन गल्लागांव में कालशन मंदिर के पास हुआ। इस हादसे में 11 लोग घायल हो गए, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान चंदन अधिकारी (18) पुत्र रंजीत अधिकारी निवासी रैघाव के रुप में हुई है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Previous
Next
Loading...
Follow us on Social Media