Skip to Content

उत्तराखंड : पति से वीडियो कॉल पर कर रही थी बात, कुछ ऐसा हुआ कि चली गई जान

उत्तराखंड : पति से वीडियो कॉल पर कर रही थी बात, कुछ ऐसा हुआ कि चली गई जान

Closed
by September 2, 2019 News

उत्तराखंड में एक महिला अपने पति के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रही थी, तभी एक ऐसी घटना घट गई कि महिला की जान चली गई। इस घटना के बाद महिला के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

ये घटना उत्तराखंड के श्रीनगर की है, उफल्डा में दीनदयाल उपाध्याय कौशल विकास योजना के तहत महिलाओं को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। प्रशिक्षण ले रही महिलाओं के लिए यहां हॉस्टल की व्यवस्था भी है। इसी केंद्र में रुद्रप्रयाग के जखन्याल गांव (तिमली) की किरन (22) पत्नी राकेश सिंह भी प्रशिक्षण ले रही थी। रविवार शाम को किरण हॉस्टल के छत में बैठकर अपने पति से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी, किरण के पैर छत की रेलिंग को छू रहे थे, उसी समय एक दूसरी ट्रेन महिला ने लोहे के डंडे से लटके कपड़े निकालने शुरू किए, डंडा छत के ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन बिजली के तार से टकरा गया, ट्रेनी महिला दूर गिर गई, लेकिन डंडा रेलिंग से टकरा गया। इस कारण रेलिंग में करंट आ गया और उसकी चपेट में किरण आ गई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद किरण के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज, व्यूज और समसामयिक विषयों के पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Follow us on Social Media