Skip to Content

उत्तराखंड : जब अभिभावक घर का दरवाजा तोड़कर शिक्षक को लाए स्कूल, दरअसल स्कूल में थी परीक्षा और गुरुजी थे नदारद

उत्तराखंड : जब अभिभावक घर का दरवाजा तोड़कर शिक्षक को लाए स्कूल, दरअसल स्कूल में थी परीक्षा और गुरुजी थे नदारद

Closed
by March 19, 2019 News

उत्तराखंड में एक काफी रोचक घटना हुई है, दरअसल एक स्कूल में आठवीं की परीक्षा चल रही है, और सवेरे जब विद्यार्थी परीक्षा देने स्कूल पहुंचे तो स्कूल में कोई भी टीचर नहीं पहुंच पाया ! इसके बाद स्कूल में अफरा-तफरी मच गई, कुछ विद्यार्थियों ने अपने अभिभावकों को इस बात की जानकारी दी, अभिभावक स्कूल पहुंचे और शिक्षकों की खोज खबर लेने लगे !

दरअसल यह घटना नैनीताल जिले में ओखलकांडा के डालकन्या प्राथमिक जूनियर हाईस्कूल की है । यहां आज सवेरे कक्षा 1 से 8 तक के विद्यार्थियों की परीक्षा थी । कक्षा 6 से 8 तक के विद्यार्थियों की संस्कृत विषय की परीक्षा थी, परीक्षार्थी समय पर स्कूल पहुंच गए थे, लेकिन इस स्कूल में कोई भी अध्यापक मौजूद नहीं था । बाद में जब अभिभावकों ने खोज खबर की तो पता लगा एक अध्यापक नजदीक में ही रहते हैं। अभिभावक उनके घर पहुंचे और दरवाजे में काफी खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो अभिभावकों ने दरवाजा तोड़ दिया ।

अंदर शिक्षक सो रहे थे, जिनको उठाकर अभिभावक स्कूल ले आए। कुछ देर में दो अन्य शिक्षक भी स्कूल आ गये, इस कारण से परीक्षा 2 घंटे बाद शुरू हो पाई, नैनीताल शिक्षा विभाग का कहना है कि एक शिक्षक की तबीयत खराब थी और 2 शिक्षक ट्रैफिक में फंस गए थे, इस कारण से स्कूल समय पर नहीं पहुंच पाए । कारण चाहे जो भी हों, इस घटना के कारण स्कूल में कुछ समय के लिए अफरा-तफरी जरूर मच गई थी ।

(उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Follow us on Social Media