Skip to Content

अभी-अभी :  पहाड़ पर चलती बस में फटा रेडिएटर, कई लोग झुलसे, अस्पताल में भर्ती

अभी-अभी : पहाड़ पर चलती बस में फटा रेडिएटर, कई लोग झुलसे, अस्पताल में भर्ती

Closed
by June 5, 2019 All

उत्तराखंड में आज उस वक्त एक बड़ी घटना होने से बच गई जब चलती बस में एक वाहन का रेडिएटर फट गया, इस घटना में कई लोग झुलस गए।

उत्तराखंड में उत्तरकाशी से लंबगांव होते हुए श्रीनगर जा रही एक बस का रेडिएटर फट गया। रेडिएटर का पाइप फटने से गर्म पानी बस की आगे की सीटों में बैठे यात्रियों के ऊपर जा गिरा। इस दौरान गर्म पानी से बस में सवार छह यात्री झुलए गए है। झुलसे यात्रियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापनगर में भर्ती किया गया है। बस में कुल 30 यात्री सवार थे।

बुधवार को बस संख्या यूए 07 ए-8031 उत्तरकाशी से लंबगांव होते हुए श्रीनगर जा रही थी। लंबगांव-पीपलडाली मार्ग पर कोटगा के समीप बस के रेडिएटर का पाइप अनाचक फट गया। रेडिएटर का गर्म पानी बस के अंदर यात्रियों पर छलक गया।जिससे बस में सवार कीर्तिनगर मलेथा निवासी नीलम (25), उनकी बेटी स्नेहा (6), बेटा दिव्यांशु (11), आनंदी देवी (68), प्रतापनगर खेतपाली गांव निवासी हरीश (55), कटोगा गांव के रेवत सिंह (65) झुलस गए।

108 सेवा के माध्यम से झुलसे लोगों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापनगर में भर्ती किया गया है। डा. रानी सिंह ने बताया कि सभी लोगों की स्थिति सामान्य है। सूचना पर थानाध्यक्ष विनोद रावत और तहसीलदार शंकर लाल चौरसिया ने अस्पताल पहुंचकर झुलसे लोगों का हालचाल जाना।

(उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज, व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Previous
Next
Loading...
Follow us on Social Media