Skip to Content

सेना ने आतंकवादियों को सबक सिखाया पर महामिलावटी लोगों को भरोसा नहीं – मोदी

सेना ने आतंकवादियों को सबक सिखाया पर महामिलावटी लोगों को भरोसा नहीं – मोदी

Closed
by April 2, 2019 News

2019 लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का देशभर में ताबड़तोड़ रैलियां सिलसिला जारी है। मंगलवार को उन्होनें ओडिशा के कालाहांडी से विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि विपक्ष भ्रष्टाचारियों को मदद कर रहा है और वो देश में दशकों से चल आ रहे भ्रष्टाचार का खात्मा करके रहेंगे। पीएम ने कहा कि इस चुनाव के जरिये ये तय करना है कि देश को भ्रष्टचारियों के मददगार चाहिए या फिर चौकीदार चाहिए। पीएम ने कांग्रेस और राज्य में सत्तासीन बीजेडी ने देश में गरीबों के साथ सिर्फ खिलवाड़ किया है।

पीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने गरीबों और आदिवासियों के जीवन में बदलाव लाने का काम किया है। अपनी सरकार की उपलब्धियों को लोगों के रखा। उन्होंने कहा कि 5 वर्ष में इतना कर दिया है जितना पिछले 70 साल में विपक्ष ने नहीं किया।

बिहार के जमुई में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार आतंकियों के घऱ में घुसकर उनको सबक सिखाने का काम हमारे जवानों ने किया। लेकिन महामिलावटी लोगों को देश की सेना पर भरोसा नहीं है। पीएम मोदी ने उमर अब्बदुल्ला के उस बयान को लेकर उमर पर भी हमला बोला, जिसमें उन्होनें कहा था कि उनकी पार्टी जम्मू-कश्मीर की स्वायत्तता बहाल करने की कोशिश करेगी।

जमुई के बाद पीएम गया में रैली के लिए पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के महागठबंधन पर सीधा हमला बोला। पीएम ने कहा बिहार के किसानों की कांग्रेस ने कभी सुध नहीं ली। पीएम ने मंगलवार की रैलियों में अपनी सरकार की गरीबों के लिए चलाई गई योजनाओं का खास तौर पर जिक्र किया।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...