Skip to Content

मुंह दबाकर की गई एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या, दिल्ली पुलिस ने किया केस दर्ज

मुंह दबाकर की गई एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या, दिल्ली पुलिस ने किया केस दर्ज

Closed
by April 19, 2019 News

रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण ‘अननैचुरल’ बताए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के सीएम रहे स्वर्गीय एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ‘अप्राकृतिक मौत’ का खुलासा हुआ है। इसके चलते अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या का मामला) के तहत मामला केस किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है।

इसके साथ ही फॉरेंसिक और क्राइम ब्रांच की टीमें उनके आवास पर पहुंच गई हैं। क्राइम ब्रांच ने घर पर मौजूद लोगों से सघन पूछताछ भी शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि स्वर्गीय एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी का मंगलवार शाम निधन हो गया था। रोहित कोटद्वार से वोट डालकर सोमवार रात 11 बजे डिफेंस कॉलोनी स्थित अपने घर लौटे थे। इसके बाद उन्होंने खाना खाया और करीब 11:30 बजे वह अपने रूम में सो गए। मंगलवार शाम 4 बजे नौकर कमरे में गया तो उसने देखा कि रोहित की नाक से खून निकला हुआ था। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

News Source- Hindustan Newspaper

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके अपडेट पाने के लिये आप नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...