Skip to Content

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में बोले PM, 5 साल में हमारी सरकार ने खत्म किए 1500 कानून

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में बोले PM, 5 साल में हमारी सरकार ने खत्म किए 1500 कानून

Closed
by April 19, 2019 News

व्यापारियों की सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि व्यापारी हमेशा देश के बारे में सोचते हैं। यह व्यापारियों की ताकत है जिसकी वजह से भारत को सोने की चिड़िया कहा जाता था। वो मानते हैं कि व्यापारी वर्द मौसम वैज्ञानिक की तरह होते हैं क्योंकि वे सब कुछ एडवांस में जानते हैं। वो इस बात का अंदाजा लगा लेते हैं कि किस सामान की जरूरत कितनी होगी और किस समय उन सामानों की मांग कम या ज्यादा होती है।

पीएम मोदी ने व्यापारियों से कहा कि वर्ष 2014 में आप लोगों ने बुलाया था और उस वक्त वो पीएम नहीं थे। आप उस वक्त भी देश के अलग अलग हिस्सों से आए थे।लेकिन वो संख्या कम थी। उसके पीछे एक डर था और वो स्वभाविक भी था। मोदी के कार्यक्रम में जाएंगे और फोटो सार्वजनिक होने के बाद इनकम टैक्स का छापा पड़ जाएगा। 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि उस समय एक ऐसी सरकार थी जो सिर्फ कानून बनाने की बात कहती थी। लेकिन उन्होंने कहा था अगर वो सत्ता में आते हैं तो एक एक कर अनावश्यक कानून को खत्म कर देंगे। राजनीतिकों की जमात ऐसी है कि जिनके बारे में सामान्य छवि ये है कि नेता चुनावों के समय कुछ और कहते हैं और चुनाव बीत जाने के बाद सुर बदल जाते हैं। लेकिन वो अपवाद हैं। उन्होंने 2014 में जो कुछ कहा था उस बात को आज एक बार फिर दोहरा रहे हैं। मौजूदा सरकार ने पिछले पांच वर्षों में 1500 कानूनों को खत्म करने का काम किया है।

Previous
Next
Loading...
Loading...