Skip to Content

कुत्ते को पीटने के शक में पड़ोसी को कुल्हाड़ी से काट डाला

कुत्ते को पीटने के शक में पड़ोसी को कुल्हाड़ी से काट डाला

Closed
by April 10, 2019 News

दिल्ली के गाजीपुर में कुत्ते को पीटने के शक में युवक ने पड़ोसी को कुल्हाड़ी से काट डाला। घायल ने इलाज के दौरान शनिवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। मरने वाला शख्स महाजन (46) मूल रूप से उत्तर प्रदेश श्रावस्ती का रहने वाला था।

पुलिस के मुताबिक, महाजन पर कुल्हाड़ी से हमला करने वाले पड़ोसी के बेटे को शक था कि उसने उनके कुत्ते को पीटा है। इसी बात पर उसने महाजन के ऊपर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, महाजन पेपर मार्केट गाजीपुर में रहते थे। उनके पड़ोस में ही विपई लाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। बीते शुक्रवार को विपई लाल के कुत्ते को किसी ने मार दिया था। विपई व उसके परिवार को शक था कि कुत्ते को महाजन व उसकी पत्नी कृष्णावती ने ही मारा है। इस शक में शनिवार सुबह विपई ने महाजन से कुत्ते को मारने को लेकर गाली- गलौच की। माहौल गर्म हो हुआ तो आसपास के लोगों ने दोनों को समझा बुझा कर मामला शांत करा दिया। 

महाजन अपने घर के बाहर ही खड़े थे। तभी विपई का बेटा सुरेश वहां पहुंचा और महाजन के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जख्मीहालत में महाजन को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी मौत हो गई।

हिंदुस्तान अखबार की एक खबर के अनुसार मामले में पुलिस ने पीड़ित पत्नी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफहत्या की एफआईआर दर्जकर ली।वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की तलाश में छापेमारी की गई।इस दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी से पुलिस घटना को लेकर पूछताछ कर रही है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...