Skip to Content

Uttarakhand रौंगटे खड़े हो जाएंगे आपके ये देखकर, रात भर दहशत में रहे लोग

Uttarakhand रौंगटे खड़े हो जाएंगे आपके ये देखकर, रात भर दहशत में रहे लोग

Closed
by September 10, 2021 All, News

देहरादून: बीती रात उत्तराखंड के कई मैदानी और पहाड़ी इलाकों में भारी बारिश हुई। इससे जगह-जगह जनजीवन प्रभावित हुआ है। भारी बारिश से भूस्खलन की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं और कई संपर्क मार्ग बाधित हो गए हैं। जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सिरोबगढ़ में मलबा आने से कई वाहन उसकी चपेट में आ गए। लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। हादसे के बाद जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो बता रही हैं कि हादसा कितना खतरनाक था। गनीतम रही कि हादसे में किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन वाहन चालकों ने पूरी रात गिरते दहशत में गुजारी। तस्वीरें हिमाचल के भीषण हादसे की याद ताजा करने वाली हैं, जिनको देखकर रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

रुद्रप्रयाग जिले में भी रातभर मूसलाधार बारिश हुई। यहां ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग सिरोहबगड़ में मलबा आने से अवरूद्ध हो गया है। यहां मलबे की चपेट में आकर जेसीबी नदी में गिर गई और ट्रक सहित कई वाहन मलबे में फंस गए। सिरोबगड़ में पहाड़ी से मलबा और बोल्डर गिरने से वाहन चालक ने किसी तरह अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि एनएच बंद होने के कारण ये वाहन रात में वहां खड़े थे।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...